क्राइम

सर तन से जुदा’ के नारे लगाए जा रहे हैं

सर तन से जुदा’ के नारे लगाए जा रहे हैं

आतंकवादी मुसलमानों की एक पूरी भीड़ डासना मंदिर को गिराने के लिए एकत्र हो रही है। ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाए जा रहे हैं। इन सबको जेल में डालना आवश्यक है क्योंकि इसी तरह की भीड़ के उकसाने पर कन्हैयालाल, कमलेश तिवारी, उमेश कोल्हे आदि मारे जाते हैं।

@zoo_bear को शीघ्रातिशीघ्र जेल में डालना चाहिए। यही मुसलमानों को ट्विटर के माध्यम से उकसाता है और समाज में वैमनस्यता फैलती है। इस्लाम का सच जिसको भी देखना है देख लो।

देखो दंगाई मुसलमानों की भीड़। इनकी आँखों की दरिंदगी देखो। ये रक्तपिपासु आतंकवादी हैं जो हिन्दू मंदिर को ढाह कर गिराना चाहते हैं। @Uppolice @ghaziabadpolice का आभार कि उन्होंने उन्मादी तत्वों को मंदिर तक पहुँचने से रोक कर रखा हुआ है।

विराजित न्यूज़

विराजित न्यूज़ एक प्रमुख समाचार प्लेटफ़ॉर्म है, जो आपको ताज़ा और विश्वसनीय समाचार प्रदान करने के लिए समर्पित है। हमारा उद्देश्य हर पाठक को सही और अद्यतन जानकारी तक पहुँचाना है, ताकि वे जागरूक और सूचित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

👋 आपका स्वागत है! हमारे वेबसाइट पर विज्ञापनों का उपयोग किया जाता है ताकि हम आपको उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री मुफ्त में प्रदान कर सकें। यह हमारी आय का एक प्रमुख स्रोत है। कृपया सुनिश्चित करें कि आपने अपने ऐड ब्लॉकर को बंद कर दिया है या हमारी वेबसाइट को अनुमति दी है। आपकी सहायता से, हम बेहतर सेवाएं प्रदान कर सकेंगे! धन्यवाद!